Samsung Galaxy S24

दोस्तों, जल्द ही अपनी Samsung Galaxy S24 सीरीज लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज में कई सारे नए फीचर्स दिए जाएंगे, जिनमें से कुछ AI से जुड़े होंगे। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये AI फीचर्स में शामिल हैं:

Samsung Galaxy S24 सीरीज में मिलेंगे ये शानदार AI फीचर्स

लाइव ट्रांसलेशन:इस फीचर का उपयोग करके, आप दूसरे देशों से कॉल करने या बात करने के दौरान आसानी से भाषाओं का अनुवाद कर सकते हैं। यह फीचर अंग्रेजी, स्पेनिश और कोरियन भाषाओं को सपोर्ट करेगा।

जेनरेटिव एडिटिंग: इस फीचर का उपयोग करके, आप अपनी पुरानी तस्वीरों को और भी बेहतर बना सकते हैं। आप किसी भी ऑब्जेक्ट या सब्जेक्ट को हटा सकते हैं, या उसे किसी दूसरे स्थान पर रख सकते हैं। यह फीचर सैमसंग अकाउंट से कनेक्ट होकर क्लाउड पर काम करेगा।

नाइट फोटोग्राफी जूम: इस फीचर का उपयोग करके, आप कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें ले सकते हैं। यह फीचर नई सीरीज के कैमरे में दिए गए बेहतरीन लेंस और AI सेंसर की मदद से काम करेगा।

कुल मिलाकर, Samsung Galaxy S24 सीरीज में दिए गए ये AI फीचर्स इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाएंगे।

सैमसंग के बाद अब वनप्लस भी अपनी नई सीरीज को बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है। कंपनी 23 जनवरी को वनप्लस 12 सीरीज लॉन्च करेगी, जिसमें दो स्मार्टफोन शामिल होंगे।

वनप्लस 12 और वनप्लस 12R

दोस्तों, वनप्लस 12 और वनप्लस 12R दो अलग-अलग स्मार्टफोन होंगे। वनप्लस 12 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जबकि

वनप्लस 12R एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा।

वनप्लस 12 में क्या होगा खास

वनप्लस 12 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर, 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिलेगी। इसमें 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

वनप्लस 12R में क्या होगा खास

वनप्लस 12R में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलेगी। इसमें 6.67 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

कितनी होगी कीमत

वनप्लस अभी तक वनप्लस 12 और वनप्लस 12R की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उम्मीद है कि वनप्लस 12 की कीमत 70,000 रुपये से शुरू होगी, जबकि वनप्लस 12R की कीमत 40,000 रुपये से शुरू होगी।

दोस्तों, ऐसे ही Ai संबंधित महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए हमें जरूर फॉलो करे। धन्यवाद।

और पढ़ें: सैमसंग यूजर्स के लिए खतरा! तुरंत अपडेट करें अपना फोन, नहीं तो हो जाएंगे हैकर्स का शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here