हमारे बारेमे

स्वागत हे आपको हमारे GetHindi.net वेबसाइट पे , हमारा एक छोटा सा कोसिस हे हमारे हिंदी भासी लोगों को हिंदी भासा में तमाम जानकारी दिया जाये जैसे की उनके जीबन में महत्व प्रदान करे ।

हमारे सुरुवात करने के पीछे कारन ये हे की हुंबने कुछ साल पहले जब इंटरनेट की दुनिया में कदम रखा तब मेरे मेरे सामने एक एक दिकत आयी थी की ऍंगरेजी भासा को सही से नहीं समझ पाना और धीरे धीरे पढ़ तो लेता था पर सही से समझ में नहीं प् रहा था तो मेरे दिमाग में ये सवाल आया क्यों ना हम हमारे एक ब्लॉग बनाये और उसके माध्यम से जानकारि दिया जाये ।

उसी तरह हमारा GetHindi.net का सुरुवात हुआ , हम यहाँ ज्यादातर Tech , Mobile phone , Mobile tips and trick , ऑनलाइन पैसा कैसे कमाया जाये , और ढेर सरे बात करते हे कैसे चीजों को किया जाता हे , और ऐसे ढेर सारे चीजें यहाँ हम अपने ब्लॉग में लिखते रहते हे ।

हम हमेसा कोसिस करते हे अपने ब्लॉग पढ़ने वाले लोगों के जीबन में कुछ महत्व दे सके अगर किसीको बी अपना सुजाह देना हे या और किसी चीज को लेकर हमारे साथ बात करना चाहते हे तो आप हमें संपर्क कर सकते हे ।

मेरे बारेमें

मेरा सुभ नाम है सुब्रत कुमार और में ओडिशा का एक माधाबीत परिबार का रहने वाला हु । मेने अपनी पढाई +2 science में की थी उसके बाद मेने अपना ग्रेजुएशन बाणिज्य में किया । और पढाई पूरी करने के बाद मेने थोड़ी बोहोत काम किया बहार में ताकि पैसा कमा सकू । ऐसे ही अपनी जिअबान कुछ रोचक नहीं था बस सीधी सधी जिंदगी थी ।

फिर आपको पता होगा 2020 के वक्त में कोरोना हमारे देश में आया था जिसके वजह से lockdown हो गया था पूरा भारत, तबके समय लोगों के पास इनकम नहीं था और मेरे पास बी नहीं था और तभी मेने जाना इसी blogging के बारेमें और इससे पैसे कमाए जा सकते है । फिर मेने अपनी पहला blog बनाया gethindi.net जो की आप देख रहे है ।

Blogging पे आने से पहले मुझे website बनाना और इनसब से कैसे पैसा कामय जा सकता था इनसब के बारेमें मुझे बोहोत पहले से पता था यानि करीबन 2012 के वक्त से पता था जब में high school की पढाई करता था और मेने तबके समय में अपनी खुदकी songs download website बी बनाया था wapka.mobi पे जो की उसी वक्त में blogger.com की तरह CMS था उसमे मेने HTML और CSS से अपनी साइट बनायीं थी ।

फिर मेने वो काम को छोड़ दिया क्यों की उतना जानकारी नहीं था कैसे पैसा कमाएंगे और अपने पास कोई computer या laptop बी नहीं था जिसके वजह से मुझे सही जानकारी मिल नहीं पाया और फिर मेने 2020 से मेने ये सब काम को फिरसे सुरु किया हु सही से जानकरी लेके और अभी के समय में मरे पास खुकड़ा laptop है जिसमे में रोज नए नए चीजों को सीखता हु और काम करता हु ।

मेने 2020 से जबसे blogging सुरु किया है मेने बोहोत सरे चीजों को सीखा जैसे WordPress के बारेमें सीखा, blogging के बारेमें सीखा, content writing सीखा, SEO सीखा, इनसब के अलावा मेने बोहोत सारे skill को develop किया जैसे की HTML, CSS, php, python जैसे चीजों को बी सीखा और धीरे धीरे और ज्यादा skill को improve कर रहा हु ।

मुझे बोहोत पहले से ही इनसारे चीजों के ऊपर बोहोत ज्यादा interest था जिसके वजह से मुझे सिखने में आसानी हुई और में अपने blog पे कोसिस कर रहा हु की लोगों को हिंदी भाषा में तमाम जानकारी दू जो की उन्हों English पे पहले मितली थी और उनको समझना सबके लिए आसान नहीं होता है ।

अगर आप मेरे साथ जुड़ना चाहते है तो आप मेरे साथ आसानी से जुड़ सकते है निचे दिए मेरे social media लिंक के जरिये

Facebok Instagram Linkedin Telegram

संपर्क करे

हमारा मेल ID – contact@gethindi.net

आप हमें सोशल मीडिया पे बी संपर्क कर सकते हे

Facebook : Click here to connect with facebook

Instagram : Click here to connect with Instagram

Twitter : Click here to connect with Twitter

Telegram : Click here to connect with Telegram

धन्यवाद आप हमारे बारेमे जानने केलिए आये ।