हर दिन कुछ नया सीखिए

About

हमारे बारेमे

स्वागत हे आपको हमारे GetHindi.net वेबसाइट पे , हमारा एक छोटा सा कोसिस हे हमारे हिंदी भासी लोगों को हिंदी भासा में तमाम जानकारी दिया जाये जैसे की उनके जीबन में महत्व प्रदान करे ।

हमारे सुरुवात करने के पीछे कारन ये हे की हुंबने कुछ साल पहले जब इंटरनेट की दुनिया में कदम रखा तब मेरे मेरे सामने एक एक दिकत आयी थी की ऍंगरेजी भासा को सही से नहीं समझ पाना और धीरे धीरे पढ़ तो लेता था पर सही से समझ में नहीं प् रहा था तो मेरे दिमाग में ये सवाल आया क्यों ना हम हमारे एक ब्लॉग बनाये और उसके माध्यम से जानकारि दिया जाये ।

उसी तरह हमारा GetHindi.net का सुरुवात हुआ , हम यहाँ ज्यादातर Tech , Mobile phone , Mobile tips and trick , ऑनलाइन पैसा कैसे कमाया जाये , और ढेर सरे बात करते हे कैसे चीजों को किया जाता हे , और ऐसे ढेर सारे चीजें यहाँ हम अपने ब्लॉग में लिखते रहते हे ।

हम हमेसा कोसिस करते हे अपने ब्लॉग पढ़ने वाले लोगों के जीबन में कुछ महत्व दे सके अगर किसीको बी अपना सुजाह देना हे या और किसी चीज को लेकर हमारे साथ बात करना चाहते हे तो आप हमें संपर्क कर सकते हे ।

मेरे बारेमें

मेरा सुबह नाम है सुब्रत कुमार और में ओडिशा के रहना वाला हु । अगर मेरी पढाई  की बात करू तो मेने 10th हमारे राज्य में ओड़िआ माध्यम से की हुई है । फिर मेने +2 का पढाई की ही है बिज्ञान में और जैसे ही मेरा थोड़ा परीक्ष्य ख़राब जाने के कारन मेने +3 बाणिज्य में पढाई किया है और 2017 में मेने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की हुई है ।

मुझे इंटरनेट और वेबसाइट और टेक्नोलॉजी में बोहोत पहले से इंट्रेस्ट था । मेने 2012 से ही इनसब चीजों में ध्यान देना सुरु कर दिया था और मेने 2012 में ही coding करते हुए अपना खुदका वेबसाइट बना दिया था पर समय उसी समय पैसा कामना इनसब में उतना ज्यादा जानकारी नहीं था जिसके वजह से मेने इनसब कामों को छोड़ दिया था और पढाई पे ध्यान दिया था पर इनसब चीजों के बारेमें जानने की कोसिस करता था ।

आखिर में 8 साल बाद ऐसे कुछ अबसर मिला मुझे जब लोखड़ौन का समय था तब covid-19 के वजह से लोग बहार नहीं जा पा रहे थे तब मेने फिर से मेरी इच्छा jagi इनसब कामों को karne केलिए और मेने अपनी blogging की सुरुवात 2020 के August की महीने से सुरु किया है ।

मुझे टेक्नोलॉजी के ऊपर बोहोत अच्छी खासी ज्ञान है जिसके वजह से में ज्यादातर टेक्नोलॉजी के ऊपर yahan likhta हु और मेरे कुछ sahoyogi है jo baki बोहोत कुछ चीजों में उनके पास अभिज्ञानता है जिसके वजह से wo unsab चीजों के upar likhte है ।

आप मेरे बारेमें जानने केलिए और मेरे से संपर्क बनाने केलिए आप मेरे साथ जुड़ सकते है

[su_button url=”https://www.instagram.com/subrat45/” background=”#ffffff” color=”#396bb1″ size=”7″ radius=”0″ icon=”icon: facebook-square” icon_color=”#396bb1″ text_shadow=”0px 0px 0px #000000″]Facebook[/su_button][su_button url=”https://www.instagram.com/subrat45/” background=”#ffffff” color=”#e70524″ size=”7″ radius=”0″ icon=”icon: instagram” icon_color=”#ff1a1a” text_shadow=”0px 0px 0px #000000″]Instagram[/su_button][su_button url=”https://www.instagram.com/subrat45/” background=”#ffffff” color=”#2470af” size=”7″ radius=”0″ icon=”icon: linkedin-square” icon_color=”#2470af” text_shadow=”0px 0px 0px #000000″]LinkedIn[/su_button][su_button url=”https://t.me/Subrat45″ background=”#ffffff” color=”#00b3f1″ size=”7″ radius=”0″ icon=”icon: telegram” icon_color=”#00b3f1″ text_shadow=”0px 0px 0px #000000″]Telegram[/su_button]

संपर्क करे

हमारा मेल ID – contact@gethindi.net

आप हमें सोशल मीडिया पे बी संपर्क कर सकते हे

Facebook : Click here to connect with facebook

Instagram : Click here to connect with Instagram

Twitter : Click here to connect with Twitter

Telegram : Click here to connect with Telegram

धन्यवाद आप हमारे बारेमे जानने केलिए आये ।