What Is Wifi Passwords Map Instabridge App In Hindi
What Is Wifi Passwords Map Instabridge App In Hindi

वाईफाई कनेक्ट करना काफी मुश्किल काम होता है। पहले तो available वाईफाई ढूंढो फिर क्लिक करके कनेक्ट करो। कई वाईफाई ओपन होते है, तो कई में पासवोर्ड भी लगे होते है। कैसा हो अगर कोई ऐसा ऐप हमे मिल जाए जो सभी उपलब्ध वाईफाई के बारे में बता दे या फिर डायरेक्ट कनेक्ट ही कर दे।

अगर ऐसा हो जाए तो एकदम से सही हो जाए। आज हम आपको ऐसे ही एक ऐप के बारे में बताएंगे, जिसके मदद से आप जहा भी जानेंगे वहा के available वाईफाई से डायरेक्ट कनेक्ट हो जाएंगे। है न यह कमाल का ऐप, आज के इस आर्टिकल में हम इसी के बारे में जानने जा रहे है। इस ऐप का नाम है Wifi passwords map instabridge, तो आईए जानते है इसके बारे में विस्तार से।

Wifi Free Public Wi-Fi map instabridge ऐप रिव्यू

यह एक वाईफाई हेल्पर app है। यह आपको सहूलियत देता है की आप जहा भी जाए वहा के उपलब्ध वाईफाई की जानकारी ले सके। इसके अलावा अगर आप इसे परमिशन दे दे तो यह आपके फोन को ऑटोमेटिकली उपलब्ध वाईफाई से कनेक्ट कर देगा। इससे आपका समय भी बचेगा और आपको मेहनत भी नही करना होगा। इसमें आपको फ्री vpn का भी ऑप्शन मिलता है। जो की आपको सेफ ब्राउजिंग में मदद करेगा। आईए अब एक नजर इसके फीचर्स पर डाल लेते है।

इसके फीचर्स

बात करे इसके फीचर्स की तो इसके कई सारे फीचर्स है। जैसे की इसमें आपको पहले से लोकेशन के अनुसार फ्री वाईफाई को ढूंढ कर रखा जाता है। जो की आपके फोन से permission दे देने के बाद अपने आप कनेक्ट हो जाता है। इसके अलावा आपको डाटा कनेक्शन स्पीड का भी विकल्प इसमें मिलता है। आप किसी तरह के नेटवर्क wifi को इससे कनेक्ट कर सकता है। इसको यूज करने के दौरान आपका सारा डाटा सुरक्षित रहता है। यह नेटवर्क को मॉनिटर भी करता है। और तो और इसके साथ आपको VPN भी मिलता है जिसका यूज करके आप बिना किसी समस्या के प्राइवेट नेटवर्क क्रिएट करके net यूज कर पाएंगे।

डाउनलोड कैसे करे?

इसको डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ नही करना। बस आप अपने फोन में प्ले स्टोर या ऐप स्टोर ओपन करले। इसके बाद इसका नाम लिख कर सर्च करे। इसके बाद आपके स्क्रीन पर यह आ जाएगा। इसके बाद इंस्टॉल या Play Store पर क्लिक करे। इसके थोरी ही देर बाद यह आपके फोन में यह इंस्टॉल हो जाएगा। इसके बाद इसे आप यूज कर पाएंगे। यह प्ले स्टोर पर काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग के साथ उपलब्ध है।

कैसे यूज करे

इसको यूज करना कोई बड़ी बात नहीं है। सबसे पहले इसको आप ऐप स्टोर या प्ले स्टोर से डाउनलोड करले। इसके बाद इसे ओपन करे। अब आपके सामने उपल्ब्ध वाईफाई नजर आ जाएगा। आप सेटिंग में जाकर ऑटो कनेक्ट भी ऑन कर सकते है। इससे होगा यह की उपलब्ध नेटवर्क में हमेशा से ऑटो कनेक्ट हो जाया करेगा। इसमें आपको ऑफलाइन वाईफाई मैप भी मिलता है। जो की आपको वाईफाई ढूंढने में मदद करेगा। इसके अलावा आप इसके मदद से फ्री वीपीएन का भी इस्तेमाल कर सकते है। इसमें आपको यह सारी सुविधाएं मिल जाती है।

प्ले स्टोर ऐप रिव्यू

WiFi Passwords Map Instabridge आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा। यह 4.2 रेटिंग और 20 लाख से भी अधिक रिव्यू के साथ प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। इसको काफी अच्छा रेटिंग और रिव्यू दोनो ही मिला हुआ है। इसे 10 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। यह काफी कम एमबी का है और काफी लाइटवेट है। इसका मतलब है की इसे आप हर तरह के फोन में चला सकेंगे। इसको इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। सबसे अच्छी बात तो यह है की इसमें आपको login signup भी करना कोई कंपलसरी नही है।

Click here

FAQ ( अक्सर पूछे जाने वाले सवाल)

  1. वाईफाई का फुल फॉर्म क्या हुआ?

वाईफाई का फुल फॉर्म वायरलेस फिडेलिटी (Wireless fidelity)  होता है।

  1. WIFI में आसानी से connection कैसे करे?

इसके लिए आप किसी वाईफाई कनेक्टर ऐप का इस्तेमाल कर सकते है। आप WIFI Passwords Map Instabridge ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते है।

  1. क्या WIFI Public Wi-Fi Map Instabridge ऐप मुफ्त है?

हा, यह मुफ्त है इसके लिए बस आपको इसका इस ऐप को डाउनलोड करना होगा।

  1. WIFI Free Public Wi-Fi map Instabridge ऐप किस तरह से मदद करता है?

यह आपके आस पास के इलाकों के वाईफाई को आपके मोबाइल से कनेक्ट करने में मदद करता है। और साथ ही यह फ्री VPN की भी सुविधा उपलब्ध कराता है।

  1. क्या unknown Wi-Fi में मोबाइल कनेक्ट करना सुरक्षित होता है?

इसका जवाब हां और न दोनो ही है। इसलिए आप unknown Wifi से जरूरत पड़ने पर ही कनेक्ट करे।

Conclusion

अब हम इस आर्टिकल के अंत की ओर बढ़ रहे है। आज हमने ओपन WIFI connection से जुड़ी सारी जानकारी ली। हमने आपको इसके लिए WIFI passwords map Instabridge ऐप के बारे में भी बताया। उम्मीद है यह ऐप आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमे कॉमेंट में जरूर बताए, हम आपके फीडबैक को जरूर कंसीडर करेंगे। आपको और किस विषय पर आर्टिकल चाहिए, यह भी बताए। मिलते है फिर अगले आर्टिकल के साथ। जय हिन्द जय भारत।

10 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here