हर दिन कुछ नया सीखिए

How to Use Girlfriend WhatsApp in Hindi tutorial (100% Working) 

आज हम बात करने वाले है How to Use Girlfriend WhatsApp in Hindi इसके बारेमें । अगर आपके पास अपना Girlfriend है या अपना कोई dost का या और किसीका WhatsApp को हैक करना चाहते है तो कहीं ना कही हम आज जो बी बतायेगे आपको पुरे स्टेप को फॉलो करना है अगर आप कर लेते है तो आप आराम से अपना Girlfriend की WhatsApp को हैक कर पाएंगे ।

सबसे पहले तो में आपको बता देना चाहता हु की किसीको बी बिना permission के उनके कोई बी चीजों को छूना आया इस्तमाल करना एक दंडनीय अपराध है । पर कुछ क्षेत्र में हमें बी पता और आपको बी पता है की कभी कभी इन न्यायमों का उलंघन करते है ।

बोहोत समय में हमरे ऐसे बी परिस्तिति का सामना करना पड़ता है जब हमें हमारा दोस्त, रिस्तेदार या अपनी girlfriend की WhatsApp को हम एक्सेस करने की सोचते है और करना बी चाहते है ।

अगर आप ऐसे करना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह ए है हम आज आपको बतायेगे गर्लफ्रेंड की व्हाट्सप्प को कैसे उसे करे हिंदी में ।

हमेसा कोसिस कीजिये इनसब कामों को आप अपने हिट में लगाए ना की दूसरे को नुक्सान पहचाने केलिए । चलिए तो जानते है इसके बारेमें


How to Use Girlfriend WhatsApp in Hindi tutorial

how to use girlfriend whatsapp in hindi

सबसे पहले में आपको बताना चाहता हु यहाँ आप कोई हैक करने वाले नहीं है, ये एक आसान trick है जो की बोहोत सारे लोगों को पता होगा या वो पहले इसके बारेमें जाने होंगे, पर इसका इस तरीके के इस्तमाल करना होगा सायद वो ये नहीं जाने होंगे ।

अगर आप अपना girlfriend की WhatsApp को अपने device में चलना चाहते है तो कहीं ना कहीं आपको सबसे पहले एक चीज की जरुरति होगी वो है अपनी girlfriend की मोबाइल उसके बिना आप नहीं कर सकते है । अगर आप और किसीका करना कहते है तो वहां बी उनका मोबाइल आपके पास होने बोहोत जरुरी है ।

आप अपना girlfriend की WhatsApp को दो तरीके से अपने डिवाइस में चला सकते है एक हुआ आपका mobile phone में और एक आपके Laptop या computer में ।

चलिए तो जानते है आप कैसे अपने girlfriend की WhatsApp को इस्तमाल करे

How to use girlfriend WhatsApp in Hindi app download

आप अपने Girlfriend की व्हाट्सप्प को इस्तमाल करने केलिए आपको जैसे हमने ऊपर बताया था आपको सबसे पहले आपको आपकी girlfriend की WhatsApp की access जरुरत होगी ।

फिर आपको एक feature अत है WhatsApp के और से और वो है WhatsApp Web आपने इसके बारेमें जरूर आप सुने होंगे, इसको आप कहीं ना कहीं अपने गर्लफ्रेंड की व्हाट्सप्प को इस्तमाल कर सकते है ।

आपको अपनी girlfriend की व्हाट्सप्प को इस्तमाल करने केलिए आपको एक application download करना होगा जिसका लिंक में निचे दे रहा हु वहां आपको ढेर सारा WhatsApp web के नाम से मिल जायेगा उनमे जो आपको सही लगे उसे आप इस्तमाल कर सकते है, जो सबसे पहले आएगा उसे ही इस्तमाल कीजिये

[su_button url=”https://play.google.com/store/apps/details?id=com.whatsweb.app&hl=en_IN&gl=US” background=”#FF0505″ size=”6″ radius=”0″]Download From Google Playstore[/su_button]

निचे दिए गए step को फोल्लोई कीजिये आप आराम से अपना girlfriend की WhatsApp को use कर सकते है

Step 1: ऊपर दिए गए link से application को download कीजिये

Step 2: फिर आपको अपनी girlfriend की मोबाइल लेके WhatsApp को खोल लेना है

Step 3: फिर आपको girlfriend की WhatsApp में 3 dot पे click करके WhatsApp web को खोल लेना है

Step 4: फिर अपने जो download किया application को आपको open करना है फिर वहां आपको scan करने का option निकले गए ।

Step 5: फिर आपको अपने mobile से अपनी girlfriend की मोबाइल के WhatsApp web में जाके barcode को scan करलेना है ।

Step 6: जैसे ही आप स्कैन कर लेते है आपको girlfriend की साड़ी सारी आपके मोबाइल में आ जायेगी ।

इन्ही सारी तरीके को आप अपना के आप अपन गर्लफ्रेंड की डाटा को आप अपने मोबाइल मै देख सकते है । पर इसमें आपको थोड़ा सा दिक्कत आ सकती है ऐसे application लोड होने में और कहिबार नेटवर्क के कारन सही से काम नहीं कर पाटा है ।

पर इसमें अपने girlfriend की सारी WhatsApp डिटेल्स देख सकते है उसे edit कर सकते है और किसीको बी आप मैसेज कर सकते है ।

> Instgram से पैसे कैसे कमाए ?

> Whatsapp से पैसे कैसे कमाए ?

Girlfriend की WhatsApp को कंप्यूटर में कैसे इस्तमाल करे

अगर आपको अपनी girlfriend की WhatsApp को अपने कंप्यूटर में इस्तमाल करना है तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने कंप्यूटर में WhatsApp को download कर लेना है ।

फिर आपको जैसे ही आप अपने कंप्यूटर में व्हाट्सप्प को खोलते है वहां आपको देखने केलिए मिलेगा एक Barcode उसी कोड अपने girlfriend की व्हाट्सप्प में व्हाट्सप्प वेब खोलके स्कैन कर लेना है ।

फिर आपकी girlfriend की सारी डाटा अपने कंप्यूटर में आ जायेगा और आप इसमें हर चीज कर सकते है जो आप करना चाहते है ।

इसमें आपको एक चीज दयँ देना है की अगर आपको girlfriend अगर अपने व्हाट्सप्प में जाके अगर व्हाट्सप्प में से WhatsApp web में जाके अगर Logout from other device कर लेता है तो आपको और डाटा नहीं दिखेंगे आपके मोबाइल और कंप्यूटर से अपनी girlfriend की अकाउंट logout हो जाएगी और आपको फिरसे यही तरीका फॉलो करके फिरसे अपनी गर्लफ्रेंड की व्हाट्सप्प इस्तमाल कर सकते है ।

NOTE : हमने आपको जो बी जानकारी दी है उन्हें आप अपने हिट में इस्तमाल कीजिये किसीके permission के बगैर उनके चीजों को इस्तमाल करना एक दंडनीय अपराध है और हम इनसब चीजों किसीबी प्रकार से बढ़ावा नहीं दे रहे है, अगर कोई इनसब चीजों को गलर इस्तमाल करते है तो वो अपने रिस्क पे करे


Conclusion

असा करते है हमने आपको आज कुछ नया चीज बता पाए है और आपको अच्छा लगा है तो अपने दोस्तों बिच में जरूर शेयर कीजिये और ऐसे ही technology , Blogging , Tips and trick केलिए आप हमारे Telegram channel में जुड़ सकते है ।

Share on:

I am a professional Blogger and a Digital Marketer since a month ago, I believe in first Learning then remove "L" from Learning. That's all about me.

Leave a Comment