सर्वश्रेष्ठ 5 क्रिकेट बैटिंग साइट 

सर्वश्रेष्ठ 5 क्रिकेट बैटिंग साइट 

भारत के लोग क्रिकेट देखने और खेलने के साथ साथ क्रिकेट मैच पर बेट लगाना भी काफी पसंद करते है। काफी लोग क्रिकेट मैच पर बेट लगाकर काफी रुपए कमाते है। बता दें कि अगर आपको भी बेट लगाना काफी पसंद तो आप चाहे तो घर बैठे अपने पसंदीदा खेल क्रिकेट पर अपने फोन से ही सट्टा लगाकर अपनी किस्मत को चमका सकते हैं। इसके लिए आपको कही जाने की जरूरत नहीं है, आपके सामने काफी सारी साइट और ऐप है, जिनपर आप सट्टा लगाकर घर बैठे ही अपने पैसे को डबल कर सकते है। अगर आप भी क्रिकेट पर ऑनलाइन बेट लगाना चाहते है तो आज हम आपको क्रिकेट से जुड़ी सर्वश्रेष्ठ 5 क्रिकेट बैटिंग साइट के बारे में बताने जा रहे है, जिनपर आप घर बैठे ही अपने पसंदीदा क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाकर अपने पैसे को डबल कर सकते है।

सर्वश्रेष्ठ 5 क्रिकेट बैटिंग साइट 
  • Parimatch परीमैच
  • Melbet मेलबेट
  • Betwe (बेटवे)
  • 1win(1विन)
  • 4rabet (4 रबेट)

परीमैच ( Parimatch)

बेटिंग हाउस का इतिहास 1996 में शुरू हुआ था, PariMatch एक यूक्रेनी ऑपरेटर है, जो पूर्वी यूरोप में लोकप्रिय हो गया है। आज यह वैश्विक बाजार में बहुत आगे हो गया है, और आज कंपनी ने बहुत सफलता हासिल कर ली है। PariMatch प्लेटफॉर्म को इस समय काफी पसंद किया जाता है। इसकी लोकप्रियता अधिक होने का कारण यह हैं कि आप इसपर आसानी से बेट लगा सकते है और यह अधिकारिक वेबसाइट में से एक है।

Parimatch, एक सट्टे बाजी लगाने वाली सबसे पुरानी साइट और ऐप है। यह एक अधिकरीक और प्रतिष्ठित साइटों में से एक मानी जाती है। यह 15,000 भारतीय रुपये तक की पहली जमा राशि के लिए अतिरिक्त 150% बोनस की पेशकश भी करती है। इसे प्रारंभिक जमा में जमा किया जाता है और दांव लगाने के बाद साइट पर सट्टेबाजी के लिए उपयोग किया जा सकता है। नियमित गेमर्स भी आकर्षक पुरस्कारों होते है और काफी पैसे कमाते हैं। आप अपने पैसे को आसानी से अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

परिमैच पर दुनिया भर के हजारों खेल आयोजन ऑनलाइन आईपीएल सट्टेबाजी के शौकीनों के लिए उपलब्ध हैं। उपभोक्ताओं के लिए भारतीय टीम से जुड़े क्रिकेट गेम ढूंढना काफी आसान है। इस तरह के आयोजन 1xbet वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

उपयोगकर्ता एक उपयोगकर्ता के अनुकूल वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। यह सबसे ठीक वेबसाइट है। इसके अलावा, सभी सट्टेबाजी एक ऐप का उपयोग करके की जा सकती है, जिससे मोबाइल से आपकी प्रोफ़ाइल तक पहुंचना आसान हो जाता है।

हाल ही में, ऑपरेटर ने अपनी डेस्कटॉप साइट को अपडेट किया है, जो सभी वर्गों के लिए आसान नेविगेशन और जल्द पहुंच प्रदान करती है। वैसे, आप स्पोर्ट्सबुक, कैसीनो, साइबरस्पोर्ट्स, पोकर और अन्य अनुभागों में नेविगेट कर सकते हैं। यदि आप साइट के पिछले वर्जन के पसंद करते हैं, तो बस शीर्ष बार पर “पुराना वर्जन ” पर क्लिक करें।

Parimatch ऐप को कैसे डाउनलोड करें

Android उपकरणों के लिए मोबाइल समाधान को उत्कृष्ट खिलाड़ी रेटिंग प्राप्त होती है। यदि आप स्पोर्ट्सबुक को अपने फोन या टैबलेट पर ले जाना चाहते हैं, तो आपको इसे डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। एकमात्र सवाल यह है कि ऐसा कैसे किया जाए क्योंकि ऐसे असली पैसे वाले ऐप Google Play Store पर उपलब्ध नहीं हैं।

बता दें कि आप परिमैच को अपने फोन में आसानी से डॉउनलोड कर सकते है। एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए, किसी भी मोबाइल ब्राउज़र (सफारी, ओपेरा, क्रोम) में पीएम गेम साइट खोलें और एप्लिकेशन सेक्शन में जाएं। क्यूआर कोड को स्कैन करें या सिर्फ उत्पाद का एंड्रॉइड वर्जन चुनें।

पैरिमैच एपीके फाइल इंस्टॉलेशन के लिए आपके डिवाइस में डाउनलोड हो जाएगी। कृपया ध्यान दें कि ऐप बिल्कुल मुफ्त है, और सट्टेबाज आपसे भुगतान नहीं मांगता है। यह Google Play Store में उपलब्ध नहीं है, लेकिन यदि आपको उस नाम का कोई एप्लिकेशन मिलता है, तो सुनिश्चित करें कि यह उत्पाद आधिकारिक नहीं है, इसलिए इसमें कुछ जोखिम हैं।

Android पर Parimatch ऐप इंस्टॉल करने के कुछ निर्देश

  • परिमैच डाउनलोड एक काफी सरल प्रक्रिया ही है। इंस्टॉलेशन शुरू करने से पहले, अपने डिवाइस की कुछ सेटिंग्स बदलें। यह इस तथ्य के कारण है कि एपीके सीधे इंटरनेट से डाउनलोड किया गया था, इसलिए सिस्टम इसे ब्लॉक करने का प्रयास करेगा।
  • आपको इन दिशानिर्देशों का पालन करने की जरूरत पड़ती हैं।
  • सेटिंग्स में जाएं और सिक्योरिटी सेक्शन खोलें।
  • अलग विकल्प खोजने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।
  • ठीक/अनुमति दें पर टैप करें।
  • PariMatch एपीके पर वापस जाएं जो डाउनलोड फ़ोल्डर में संग्रहीत है।
  • स्थापना चलाएँ और इसके सफलतापूर्वक पूर्ण होने की प्रतीक्षा करें।
  • गैजेट की मूल सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करें।
  • खेलना शुरू करें!
  • यदि आपके पास एक सक्रिय पीएम प्रोफाइल है, तो अपने लॉगिन विवरण का उपयोग करें। नए ग्राहकों को पंजीकरण करने की आवश्यकता होगी। अगर आप पुराने है तो आपको यह करने की जरूरत नहीं हैं। आप सीधा बेट लगाकर आगे बढ़ सकते है।

PariMatch एप्लिकेशन में क्रिकेट मैच पर बेट कैसे लगाएं

सबसे पहले आपको यह सोचने की ज़रूरत है ,कि वह है एक नया खाता पंजीकरण। इसके बिना, आपको दांव और पेआउट तक पहुंच नहीं मिलेगी। फिर अपना बैंकरोल टॉप अप करें। सभी ऑपरेशन सीधे एप्लिकेशन में किए जा सकते हैं, इसलिए आपको साइट पर स्विच करने की आवश्यकता नहीं है।

मुख्य पृष्ठ पर, आपको एक स्पोर्ट्स कैटलॉग मिलेगा जिसमें 25+ विषय शामिल हैं। सभी उपलब्ध चैंपियनशिप और लीग प्रदर्शित करने के लिए सिस्टम के लिए PariMatch क्रिकेट का चयन करें। उनमें से कोई भी टैप करें। कुछ ही सेकंड में, आप ऑड्स और मार्केट के साथ शेड्यूल देखेंगे।

आप एक जगह ,घटना और एक उपयुक्त बाजार चुनें। नया कूपन जेनरेट करने के लिए इसे टैप करें। कृपया ध्यान दें कि आप एक या अधिक मैचों पर दांव लगा सकते हैं। एक से अधिक चयनों का चयन करके, आपका वर्तमान कूपन कुल दांव और संभावित भुगतान प्रदर्शित करेगा। अपनी पसंद की पुष्टि करें, और मैचों की लागत स्वचालित रूप से आपके गेम खाते से डेबिट कर दी जाएगी।

इस प्रकार आप परिमैच ऐप के माध्यम से सभी इवेंट्स पर बेट लगा सकते हैं। कोई जटिल एल्गोरिदम और नियम नहीं हैं, इसलिए आपको जल्दी से उपयुक्त ऑड्स मिलेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.